Chhattisgarh Co-operative Apex Bank Recruitment : बैंक में 3000 से अधिक पदों पर भर्ती , जानिए कैसे करें आवेदन

Chhattisgarh Co-operative Apex Bank Recruitment 2023: छत्तीसगढ़ में नौकरी की राह देख रहे युवाओं के लिए एक काम की अपडेट है। छत्तीसगढ़ स्टेट कॉपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड (Chhattisgarh Co-operative Apex Bank Ltd) ने असिस्टेंट मैनेजर (Assistant Manager) और ऑफिस असिस्टेंट (Office Assistant) समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल, 398 पदों पर भर्तियां होनी हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.cgapexbank.com/recruitment.php पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

वैकेंसी डिटेल्स (Vacancy Details) -

जारी अधिसूचना के अनुसार,  कुल 398 पदों में से असिस्टेंट मैनेजर के 23 और ऑफिस असिस्टेंट के 17 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, जनरल असिस्टेंट (General Assistant) 98 और कमेटी मैनेजर (Committee Manager) 260 के पद पर भर्ती की जाएगी। 3000 (Coming Soon)

 नोटिफिकेशन को ऐसे करें डाउनलोड (Download The Notification Like This) -

असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर नोटिफिकेशन (Notification) डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ स्टेट कॉपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट https://www.cgapexbank.com/complain.php पर जाना होग। इसके बाद, होम पेज पर उपलब्ध लिंक- Apex Bank and District Central Cooperative Banks Recruitment (CBAS23) - 2023 News Paper Advertisement - CBAS23' करें। अब आपको डिटेल्ड अधिसूचना की पीडीएफ एक नई विंडो में मिल जाएगी। अब अपने भविष्य के संदर्भ के लिए अधिसूचना डाउनलोड करें और सहेजें।

 ऐसे करें आवेदन (How To Apply) -

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://coop.cg.gov.in पर जाएं। इसके बाद, होमपेज पर छत्तीसगढ़ स्टेट कॉपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड 2023 असिस्टेंट मैनेजर भर्ती लिंक पर क्लिक करें। अब आपको लिंक पर आवश्यक विवरण प्रदान करना होगा। इसके बाद आवेदन पत्र जमा करें। अब सभी आवश्यक दस्तावेज प्रदान करें। अब निर्धारित शुल्क जमा करें। इकसे बाद भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट (Printout) अपने पास रखें।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post