HQ Southern Command Recruitment : 3000 पदों पर निकली बंपर भर्ती , जानिए कैसे करें आवेदन

  

HQ Southern Command Recruitment : मुख्यालय दक्षिणी कमान (सेना) ने 24 एमटीएस और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया 18 सितंबर से शुरू होगी और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.hqscrecruitment.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

 रिक्ति विवरण (Vacancy Details) -

 यह भर्ती अभियान 24 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है, जिनमें से 13 रिक्तियां एमटीएस (मैसेंजर) के पद के लिए हैं, 3 रिक्तियां एमटीएस (दफ्तर) के पद के लिए हैं, 2 रिक्तियां पद के लिए हैं। कुक की, 2 रिक्तियां धोबी के पद के लिए, 3 रिक्तियां मजदूर के पद के लिए, 1 रिक्ति एमटीएस माली के पद के लिए है। 3000 (Coming Soon)

 आयु सीमा(Age Limite) -

 उम्मीदवार की आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

मुख्यालय दक्षिणी कमान (Headquarters Southern Command) -

लिखित परीक्षा में सामान्य बुद्धिमत्ता, तर्कशक्ति, सामान्य जागरूकता, अंग्रेजी भाषा और समझ शामिल होगी। कौशल परीक्षण केवल उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित किया जाएगा जो लिखित परीक्षा में अर्हक अंक प्राप्त करते हैं (प्रश्नों का मानक 10वीं और 12वीं जैसा लागू होगा)।

अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवार नीचे दी गई अधिसूचना देख सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post