JKPSC Recruitment : सिविल जज के 10000 पदों पर निकली बंपर भर्ती , जानिए कौन कर सकता है आवेदन


JKPSC Recruitment : जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने सिविल जज (जूनियर डिवीजन) के पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। उम्मीदवार अब 19 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार jkpsc.nic.in पर आवेदन कर सकते हैं।पहले आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 17 सितंबर थी।

आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा है, "केसीएस (न्यायिक) 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 19.09.2023 तक बढ़ा दी गई है।"

यह भर्ती अभियान सिविल जज (जूनियर डिवीजन) के पद के लिए 69 रिक्तियों को भरेगा। सामान्य वर्ग के लिए आवेदन शुल्क ₹1000 है। आरक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क ₹500 है। पीएचसी उम्मीदवार को शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। 10000 (Coming Soon)

जानिए आवेदन कैसे करें (Know How To Apply) -

आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाएं

होमपेज पर रिक्रूटमेंट टैब के तहत ऑनलाइन एप्लिकेशन पर क्लिक करें

अब सिविल जज पदों के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें

लॉग इन करें और आवेदन पत्र भरें, दस्तावेज अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें

फॉर्म सबमिट करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट ले लें।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post