Nabard Assistant Manager Recruitment : सरकारी विभाग में निकली 10वीं 12वीं पास के लिए 1200 पदों पर बंपर भर्ती , जानिए कैसे करें आवेदन

 


Nabard Assistant Manager Recruitment : नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट 23 सितंबर, 2023 को सहायक प्रबंधक पदों के लिए पंजीकरण प्रक्रिया बंद कर देगा। जो उम्मीदवार पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे नाबार्ड की आधिकारिक साइट nabard.org के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं। पंजीकरण प्रक्रिया 2 सितंबर, 2023 को शुरू हुई थी।

प्रारंभिक परीक्षा या चरण I परीक्षा 16 अक्टूबर, 2023 को आयोजित की जाएगी। यह भर्ती अभियान संगठन में 150 पदों को भरेगा। 1200 (Coming Soon)

आवेदन कैसे करें (Know How To Apply) -

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।

नाबार्ड की आधिकारिक साइट nabard.org पर जाएं।

मुख्य पृष्ठ पर उपलब्ध करियर लिंक पर क्लिक करें।

एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को सहायक प्रबंधक के लिए ऑनलाइन आवेदन लिंक मिलेगा।

लिंक पर क्लिक करें और अपना पंजीकरण करें।

एक बार हो जाने के बाद, खाते में लॉग इन करें।

आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

एक बार हो जाने के बाद, सबमिट पर क्लिक करें।

पेज डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

आवेदन शुल्क (Application fees) -

आवेदन शुल्क 150/- है एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों और अन्य सभी के लिए ₹800/-। भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना चाहिए। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार नाबार्ड की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post