REC Recruitment : सरकारी विभाग में निकली 2500 से अधिक पदों पर बंपर भर्ती , जानिए कौन कर सकता है आवेदन

REC Recruitment 2023 : आरईसी लिमिटेड ने कंटेंट राइटर और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार आरईसी इंडिया की आधिकारिक साइट recindia.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 12 पदों को भरेगा।

आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 सितंबर, 2023 तक है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए नीचे पढ़ें।2500 (Coming Soon)

रिक्ति विवरण (Vacancy Details) -

सलाहकार (जनसंपर्क): 1 पद

टीम लीड (सोशल मीडिया): 1 पद

क्रिएटिव हेड/सीनियर डिजाइनर: 1 पद

सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव: 1 पद

जनसंपर्क कार्यकारी: 1 पद

ग्राफिक डिजाइनर: 3 पद

वीडियो संपादक: 2 पद

कंटेंट राइटर: 2 पद

पात्रता मापदंड (Eligibility Criteria) -

जो उम्मीदवार पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया (Selection Process) -

चयन प्रक्रिया में उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग और व्यक्तिगत साक्षात्कार शामिल होगा। प्रबंधन के निर्णय के अनुसार शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को कॉर्पोरेट कार्यालय, आरईसी लिमिटेड में या ऑनलाइन मोड के माध्यम से आयोजित व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। उपयुक्त पाए गए आवेदकों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा, जिसका स्थान और समय पोर्टल और आवेदन में उम्मीदवार द्वारा इंगित ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा।

आवेदन शुल्क (Application Fees) -

उम्मीदवारों को ₹ 500/- (केवल पांच सौ) का गैर-वापसी योग्य शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूबीडी और पूर्व सैनिकों से संबंधित उम्मीदवारों को इस आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आरईसी लिमिटेड की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post