State Bank Of India : एसबीआई पीओ भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है, जल्द आवेदन करें

State Bank Of India : भारतीय स्टेट बैंक ने एसबीआई पीओ भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। पंजीकरण की तारीख 3 अक्टूबर, 2023 तक बढ़ा दी गई है। जो उम्मीदवार प्रोबेशनरी ऑफिसर पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एसबीआई की आधिकारिक साइट sbi.co.in के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं।

पहले, आवेदन करने की अंतिम तिथि आज, 27 सितंबर, 2023 तक थी। यह भर्ती अभियान संगठन में 2000 पदों को भरेगा। 7000 (Coming Soon)

प्रारंभिक परीक्षा नवंबर 2023 में आयोजित होने वाली है और प्रारंभिक परीक्षा के लिए कॉल लेटर अक्टूबर 2023 के दूसरे सप्ताह में जारी किए जाएंगे।

 आयु सीमा (Age Limite) -

जो उम्मीदवार पीओ पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री या केंद्र सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त कोई समकक्ष योग्यता होनी चाहिए। जो लोग अपने स्नातक के अंतिम वर्ष/सेमेस्टर में हैं, वे भी अनंतिम रूप से इस शर्त के अधीन आवेदन कर सकते हैं कि, यदि साक्षात्कार के लिए बुलाया जाता है, तो उन्हें 31.12.2023 को या उससे पहले स्नातक परीक्षा उत्तीर्ण करने का प्रमाण देना होगा। आयु सीमा 21 वर्ष से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क (Application Fees) -

आवेदन शुल्क सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए ₹750/- और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए शून्य है। भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना चाहिए। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post