CDAC Recruitment 2023 : 4000 से अधिक पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन

CDAC Recruitment 2023: सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (Centre for Development of Advanced Computing, C-DAC) ने प्रोजेक्ट इंजीनियर और प्रोजेक्ट ऑफिसर (Project Officer) समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी (Vacancy) के तहत कुल 277 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार C-DAC की ऑफिशियल वेबसाइट https://careers.cdac.in/ पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और यह 20 अक्टूबर, 2023 तक चलेगी। अभ्यर्थी अंतिम तिथि (Last Date) का विशेष तौर पर ध्यान रखें। 4000 (Coming Soon)

तिथियों का रखें ध्यान (keep Track Of Dates) -

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख: 30 सितंबर, 2023

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 20 अक्टूबर, 2023

साक्षात्कार तिथि: केवल ईमेल द्वारा सूचित किया जाएगा

वैकेंसी डिटेल्स (Vacancy Details) -

आधिकारिक सूचना के अनुसार, प्रोजेक्ट असिस्टेंट के 35, प्रोजेक्ट एसोसिएट/ जूनियर फील्ड (Junior Field) एप्लीकेशन इंजीनियर (Application Engineer) के 04 और प्रोजेक्ट ऑफिसर आउटरीच एंड प्लेसमेंट (Placemate) के 1 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, प्रोजेक्ट सपोर्ट स्टॉफ हिंदी सेक्शन 1, प्रोजेक्ट सपोर्ट स्टाफ 3 और प्रोजेक्ट टेक्नीशियन (Project Techinican) 08 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन सभी पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नोटिफिकेशन (Notification) को ध्यान से पढ़ लें और फिर उसके अनुसार ही अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म में जरा सी भी गड़बड़ी होने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

 ऐसे करें आवेदन (Apply Like This) -

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://careers.cdac.in/ पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर सीडैक भर्ती 2023 लिंक पर क्लिक करें। अब उम्मीदवार के पास वैध ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर होना चाहिए। यह मोबाइल नंबर और ईमेलआईडी भर्ती प्रक्रिया पूरी होने तक एक्टिव करें। कैंडिडेंट्स (Candidates) अब, जो जिस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे प्रत्येक पद के सामने दिए गए अप्लाई करें' बटन पर क्लिक कर सकते हैं। उम्मीदवार को मोबाइल नंबर के साथ लॉग इन करना होगा। और फिर उक्त मोबाइल नंबर पर प्राप्त ओटीपी (OTP) भरें। अब सभी आवश्यक दस्तावेज प्रदान करें। इसके बाद, उसका भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रख लें।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post