UKPSC VO Recruitment 2023 : 15000 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानिए कौन कर सकता है आवेदन

UKPSC VO Recruitment 2023 : उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने पशुचिकित्सा (Animal Treatment) अधिकारी ग्रेड 2 भर्ती परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन (Notification) जारी कर दिया है। यूकेपीएससी इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल 91 पदों पर नियुक्तियां करेगा। इन पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक और योग्य (Willing and Able) कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। 15000 (Coming Soon)

 परीक्षा के लिए इस डेट तक करें आवेदन (Apply for the exam by this date) -

इस रिक्रूटमेंट एग्जाम (Recruitment Exam) के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 02 नवंबर, 2023 है। लास्ट डेट के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं होगा, इसलिए समय रहते आवेदन कर दें। पशुचिकित्सा अधिकारी ग्रेड 2 की भर्ती परीक्षा के लिए उम्मीदवारों की उम्र 21 से 42 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग (Reserved Category) के उम्मीदवारों को नियमानुसर छूट दी जाएगी। आवेदन करने के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

 ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन (Apply online like this) -

आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in पर जाएं। अब होमपेज पर, “पशु चिकित्सा अधिकारी (ग्रेड -2) परीक्षा- 2023” के सामने आवेदन लिंक पर क्लिक करें। अब रजिस्टर करें और व्यक्तिगत विवरण भरें। अब फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करें। अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें। डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट (Printout) लें ।

 परीक्षा के लिए देनी होगी फीस (Fees will have to be paid for the examination) -

इन पदों पर आवेदन करने वाले अनारक्षित श्रेणी/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क 172 रुपये देना होगा। वहीं, एससी/एसटी वर्ग के कैंडिडेट्स (Candidates) को 82 रुपये बतौर फीस देनी होगी। वहीं, पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 22.30 रुपये है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post