Bank of Baroda Recruitment 2023 : बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीनियर मैनेजर के लिए 4808 पदों पर निकाली भर्ती, पढ़ें डिटेल्स


Bank of Baroda Recruitment 2023: बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीनियर मैनेजर पदों (Bank of Baroda Senior Manager Recruitment 2023) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं। इसके तहत, कुल 4800 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट Bankofbaroda.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 दिसंबर, 2023 है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म कोई पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा

Bank of Baroda Recruitment 2023: एजुकेशन क्वालिफिकेशन

इन पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास सभी सेमेस्टर/वर्षों में न्यूनतम 60% अंकों के साथ किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री या स्नातकोत्तर/एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, कैंडिडेट्स की आयु सीमा 28 से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी। वहीं, इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करने से पहले उम्मीदवारों को एक बात का ध्यान रखना होगा कि, वे नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर अप्लाई करें। अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।  इसलिए इस बात का ध्यान रखें। 

Bank of Baroda Recruitment 2023: ये देना होगा शुल्क

सीनियर मैनेजर पदों पर अप्लाई करने वाले सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 600 रुपये फीस देनी होगी। वहीं, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला उम्मीदवारों के लिए यह शुल्क 100 रुपये है। वहीं, इस भर्ती से जुड़ी अधिक डिटेल्स के लिए उम्मीदवारों को बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post