DPCC AEE Recruitment 2023 : सरकारी विभाग में निकली 7000 पदों पर भर्ती, जानिए कौन कर सकता है आवेदन

DPCC AEE Recruitment 2023 : जॉब का शानदार मौका दे रही है। DPCC की ओर से असिस्टेंट एनवायरमेंटल इंजीनियर (Assistant Environmental Engineer ) के पदों पर भर्ती निकाली है। रोजगार समाचार (25 नवंबर-02 दिसंबर, 2023) में दी गई जानकारी के अनुसार, कुल 38 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य (Willing and Able) उम्मीदवार विज्ञापन के प्रकाशन से 30 दिनों के भीतर इस वैकेंसी (Vacancy) के लिए आवेदन कर सकते हैं।

अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स (Candidates) को DPCC की आधिकारिक वेबसाइट पर www.dpcc.delhigovt.nic.in जाकर अप्लाई करना होगा। इस संबंध में आधिकारिक वेबसाइट पर भी रोजगार समाचार पत्र के लिए जारी की गई सूचना पोर्टल पर उपलब्ध कराया गया है। कैंडिडेट्स पोर्टल पर जाकर यह नोटिफिकेशन (Notification) देख सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल्स (Vacancy Details) -

जारी सूचना के अनुसार, कुल 38 पदों में से एससी के 05 और एसटी के 02 खाली पदों पर नियुक्ति की जाएंगी। वहीं, ओबीसी और ईडब्लूएस (EWS) श्रेणी में क्रमश: 10 और 03 पदों को भरा जाएगा। इसके अलावा, यूआर श्रेणी में 18 पदों पर तैनाती होनी है। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स (Steps) दिए गए हैं, जिनको फाॅलो करके अभ्यर्थी आधिकारिक सूचना को डाउनलोड (Download) कर सकते हैं। 6000 (Coming Soon)

 ऐसे करें डाउनलोड (Download Like This) -

दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति भर्ती नोटिफिकेशन को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को DPCC की आधिकारिक वेबसाइट dpcc.delhigovt.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर दिख रहे व्हाट्स न्यू सेक्शन पर जाएं। अब आपको इससे संबंधित लिंक मिलेगा। कैंडिडेट्स इसे डाउनलोड करके पूरे नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं। इसके बाद, अपने भविष्य के संदर्भ के लिए अधिसूचना डाउनलोड करके रख सकते हैं।

 खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post