ALLAHABAD UNIVERSITY : चुनाव के मद्देनजर बंद रहेगा इविवि, रजिस्ट्रार ने जारी की सूचना, जानिए पूरी खबर


ALLAHABAD UNIVERSITY : UP ELECTION 2022 में तीसरे चरण के चुनावी माहौल थमने के बाद अब चुनाव चौथे पर पाँचवे चरण की ओर जोर शोर से प्रवेश कर रहा है। ज्ञात हो कि इसी बीच प्रयागराज जिले के सभी विधानसभा सीटों पर 27 फरवरी को मतदान होना है। ऐसे में प्रयागराज जिले में स्वच्छ व स्वस्थ मतदान कराने की जिम्मेदारी सबकी हो जाती है। मतदान के दृष्टिकोण इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कर्मचारियों की भी ड्यूटी लगायी गयी है। इन सभी को देखते हुए इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रोफेसर एन. के. शुक्ला ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है। आइए जानते है

ससमय सभी कर्मचारी को पहुंचने की सलाह -

कुलसचिव ने जारी नोटिफिकेशन में बताया कि सभी इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कर्मचारी जिनकी विधानसभा चुनाव में ड्यूटी लगी है उन्हे 26 फरवरी को ही अपने पोलिंग स्टेशन के लिए प्रस्थान कर लेना है जिससे वह समय से पहुंच सके और चुनाव संपन्न कराने के उपरांत व जिला निर्वाचन कार्यालय मे सभी कार्य समापन के बाद उसी रात तक अपने घर आ जाने की सलाह दी गयी है।

26 फरवरी से 01 मार्च तक विश्वविद्यालय बंद -

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रयागराज चरण को देखते हुए इलाहाबाद विश्वविद्यालय को 26 फरवरी 2022 व 28 फरवरी 2022 को पूरी तरह से बंद किया गया है। बताते चले कि 27 फरवरी को मतदान भी है और रविवार के रूप मे साप्ताहिक अवकाश भी है। साथ ही 1 मार्च को महाशिवरात्रि का अवकाश है। इस तरह से इलाहाबाद विश्वविद्यालय अब 26 फरवरी से 1 मार्च तक बंद रहेगा और पुन: 2 मार्च 2022 को खुलेगा।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए टेलीग्राम चैनल का लिंक नीचे हरे रंग के पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post