CTET EXAM RESULT : सीटीईटी परीक्षा परिणाम को लेकर अपडेट, जानिए कब जारी होगा CTET परिणाम


CTET EXAM RESULT: CBSE द्वारा आयोजित की जाने वाली केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) परीक्षा को लेकर लाखो अभ्यर्थियों में उतसाह का माहौल है और इस परीक्षा के सकुशल आयोजन के बाद परिणाम की प्रतीक्षा लाखों अभ्यर्थी कर रहे हैं। आपको बता दें कि CBSE द्वारा आयोजित यह CTET परीक्षा बीते 16 दिसंबर से 23 जनवरी तक कई चरणों में आयोजित हुई थी और परीक्षा का आयोजन सकुशल हो गया था यानी किसी भी अप्रिय घटना को लेकर कोई बात सामने नही आई। फिलहाल अभ्यर्थियों को इस परीक्षा की Answer Key की आवश्यकता थी जो पहले ही जारी की जा चुकी है अब परिणाम को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है। आइये बताते हैं क्या है बड़ी अपडेट।

क्या है CTET परिणाम की लेकर अपडेट -

CTET परीक्षा के परिणाम जारी होने की प्रतीक्षा कर रहे लाखों अभ्यर्थियों के लिए अब प्रतीक्षा की घड़ी समाप्त होने वाली है और CTET का परिणाम आज यानी 19 फरवरी को दोपहर 12 बजे तक जारी होने की खबरें आ रही हैं। हमारी टीम को मिली ताजा जानकारी के अनुसार CBSE आज इस परिणाम की जारी कर देगा। फिलहाल जैसे ही परिणाम जारी होगा हम आपतक खबरें पहुँचाने का काम करेंगे। आपको बता दें कि अनुमानित समय से परिणाम जारी करने में देरी को लेकर अभ्यर्थियों में रोष का माहौल है और अभ्यर्थियों ने सोशल मीडिया पर अपना रोष जाहिर भी किया। फिलहाल जो भी अपडेट होगी वह हम आपतक पहुँचाते रहेंगे।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post