OHPC Recruitment 2023 : 4000 से अधिक पदों पर निकली बंपर भर्ती , जानिए कैसे करें आवेदन


OHPC Recruitment 2023: ओडिशा हाइड्रो पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Odisha Hydro Power Corporation, OHPC) ) ने हाल ही में ट्रेनी के पदों पर भर्ती निकाली है। यह वैकेंसी इलेक्ट्रिकल (Eletrical) और मैकेनिकल (Mechanical) समेत अन्य के लिए निकाली है। इस वैकेंसी (Vacancy) के माध्यम से कुल 150 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। कल, 14 सितंबर, 2023 तक इस भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट है। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं वे कल तक ऐसा कर सकते हैं। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 17 अगस्त, 2023 से शुरू हुई थी। 4000 (Coming Soon)

ये होनी चाहिए उम्र (These Should Be The Age) -

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 साल है। वहीं, अधिकतम आयु 38 साल होनी चाहिए। इसके अलावा, आरक्षित वर्ग (Reserved Category) के कैंडिडेट्स को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

ये हैं अहम तिथियां (These Are Important Dates) -

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत करने की तिथि: 17 अगस्त, 2023

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 14 सितंबर, 2023

ऑनलाइन आवेदन को पूर्ण रूप से जमा करने की अंतिम तिथि: 14 सितंबर, 2023

ऑनलाइन परीक्षा की संभावित तिथि: अक्टूबर/नवंबर 2023

ओडिशा हाइड्रो पावर कॉर्पोरेशन भर्ती नोटिफिकेशन को ऐसे करें डाउनलोड

ओडिशा हाइड्रो पावर कॉर्पोरेशन भर्ती नोटिफिकेशन को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट -https://www.ohpcltd.com पर जाएं। इसके बाद, होमपेज घोषणा सेक्शन पर जाएं।

होम पेज पर उपलब्ध लिंक - TNE के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना' पर क्लिक करें। अब आपको विस्तृत अधिसूचना की पीडीएफ एक नई विंडो में मिल जाएगी। अपने भविष्य के संदर्भ के लिए अधिसूचना डाउनलोड करें और सहेजें।

ओएचपीसी ट्रेनी भर्ती ऐसे कर पाएंगे आवेदन (OHPC Trainee Recruitment Will Be Able To Apply Like This) -

सबसे पहले उम्मीदवारों को ओएचपीसी की आधिकारिक वेबसाइट https://www.ohpcltd.com/ पर जाएं।

इसके बाद, होमपेज पर ओएचपीसी ट्रेनी भर्ती 2023 लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद, अब होम पेज पर संबंधित लिंक पर क्लिक करें और रजिस्टर करें। अब इसके बाद आपको आवेदन पत्र भरकर जमा करना होगा। इसके बाद, अब होम पेज पर दिए गए लिंक पर सभी आवश्यक दस्तावेज/प्रमाणपत्र (Documents/ Certificate) प्रदान करें। अब आपको भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रखने की सलाह दी जाती है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post