Sainik School Recruitment 2023 : 7000 पदों पर निकली 10वीं 12वीं पास के लिए भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन

Sainik School Goalpara Recruitment 2023 : सैनिक स्कूल जॉब का शानदार मौका दे रहा है। सैनिक स्कूल गोपलपारा ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। इनमें पीजीटी (PGT), नर्सिंग असिस्टेंट (Nursing Assistant), एलडीसी (LDC), वाडॅ ब्वॉय (Wada Boy), लैब असिस्टेंट (Lab Assistant) सहित अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 03 नवंबर, 2023 है। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट sainikschoolgoalpara.org पर जाकर डिटेल्ड नोटिफिकेशन (Notification) चेक करना चाहिए। 

कुल इतने पदों पर होंगी नियुक्तियां (There will be appointments on a total of so many posts) -

जारी सूचना के अनुसार, कुल 14 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें पीजीटी मैथ्स के 1 पद और नर्सिंग असिस्टेंट के 1 पद पर भर्ती की जाएगी। वहीं, एलडीसी के 2 पद औ वार्ड बॉय 3 के खाली पद को भरा जाएगा। इसके अलावा, लैब असिस्टेंट के 2 और काउंसलर के 1 पद को भरा जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक नोटिफिकेशन (Official Notification) को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुसार ही आवेदन करें, क्योंकि सभी पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification), आयु सीमा (Age Limite) सहित अन्य नियम और शर्तें अलग-अलग हैं। इसलिए पहले सूचना को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर आवेदन करें।  6000 (Coming Soon)

ऐसे होगा सेलेक्शन (Selection will happen like this) -

पीजीटी (गणित), काउंसलर, बैंड मास्टर (Band Master) , आर्ट एंड क्राफ्ट टीचर (Craft Teacher), और लैब सहायक के पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, प्रदर्शन और साक्षात्कार के आधार पर होगा। वहीं, नर्सिंग असिस्टेंट/नर्सिंग सिस्टर (महिला) के पदों पर भी लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से होगा। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post