CHE Recruitment 2023 : कमिश्नरेट ऑफ़ हायर एजुकेशन की ओर से सहायक अध्यापक के लिए 5000 पदों पर निकली भर्ती , जानिए कौन कर सकता है आवेदन

CHE Gujarat Recruitment 2023 : कमिश्नरेट ऑफ हायर एजुकेशन की ओर से सहायक अध्यापक (Aasistant Teacher) के 531 पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि (Last Date) नजदीक है। ऐसे उम्मीदवार जो इस भर्ती के लिए योग्यता (Ability) पूर्ण करते हैं और इसमें शामिल होना चाहते हैं वे कल यानी 2 अक्टूबर 2023 तक आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। अंतिम समय में किसी भी दिक्कत से बचने के लिए अभ्यर्थी तुरंत ही स्वयं सीएचई (Self CHE) की ऑफिशियल वेबसाइट rascheguj.in पर या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन (Online) आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। 5000 (Coming Soon)

कैसे करें आवेदन (How To Apply) -

सीएचई असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2023 में आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट (Official Website) पर जाएं।

वेबसाइट के होम पेज पर Login for the applying for Adhyapak Sahayak in Higher Education पर क्लिक करें।

इसके बाद नए पेज पर क्लिक हियर फॉर न्यू कैंडिडेट रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करके पंजीकरण कर लें।

अब लॉग इन के माध्यम से फॉर्म भरें और निर्धारित शुल्क जमा करें।

अंत में पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

आवेदन शुल्क (Application Fees) -

इस भर्ती में आवेदन करने के साथ ही निर्धारित शुल्क जमा करना अनिवार्य है। अन्य कैंडिडेट्स (Candidates) के लिए शुल्क 500 रुपये, एससी/ एसटी/ दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 200 रुपये तय किया गया है। अभ्यर्थी शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से कर सकते हैं।

कैसे होगा चयन (How Will The Selection Be Done) -

जो उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होने के लिए कल यानी निर्धारित तिथि तक ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लेंगे उनको लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जायेगा। रिटेन एग्जाम में सफल उम्मीदवारों को इंटरव्यू (Interview) एवं डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन (Document Verification) प्रक्रिया के लिए आमंत्रित किया जायेगा। सभी प्रक्रिया में सफल उम्मीदवारों को पदों पर नियुक्त किया जाएगा।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post