DRDO Recruitment 2023 : 2000 पदों पर निकली बंपर भर्ती , जानिए कौन कर सकता हैं आवेदन

DRDO Recruitment 2023 : डीआरडीओ सॉलिड स्टेट फिजिक्स लेबोरेटरी (एसएसपीएल) ने जेआरएफ (JRF) और रिसर्च एसोसिएट (Research Associate) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार विज्ञापन प्रकाशन (Advertising Publication) के 15 दिनों के भीतर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। विज्ञापन 30 सितंबर को रोजगार समाचार में प्रकाशित हुआ था।

जेआरजी और रिसर्च असिस्टेंट फेलोशिप (Fellowship) का कार्यकाल दो साल का होगा।

 रिक्ति विवरण (Vacancy Details) -

यह भर्ती अभियान 8 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है, जिनमें से 6 रिक्तियां जूनियर रिसर्च फेलो (Junior Research Fellow) के पद के लिए और 2 रिक्तियां रिसर्च एसोसिएट के पद के लिए हैं। 2000 (Coming Soon)

 आवेदन कैसे जमा करें (How To Submit Application) -

उम्मीदवारों को अपना आवेदन निम्नलिखित ईमेल पते hrd.sspl@gov.in पर जमा करना होगा। विस्तृत नियम एवं शर्तें तथा विज्ञापन उसी ईमेल पर अनुरोध भेजकर प्राप्त किया जा सकता है।

 आयु सीमा (Age Limite) -

जेआरएफ के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 28 वर्ष और रिसर्च एसोसिएट पद के लिए 35 वर्ष होनी चाहिए।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post