GRSE Recruitment 2023 : सरकारी विभाग में निकली 4100 से अधिक पदों पर भर्ती , जाने कैसे करें आवेदन

GRSE Recruitment 2023: गार्डेन रीच शिपबिल्डर्स एन्ड इंजीनियर लिमिटेड (GRSE) की ओर से अप्रेंटिसशिप के 250 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन (Notification) जारी किया गया है। अधिसूचना जारी होने के साथ ही इस भर्ती के लिए लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी गयी है। जो उम्मीदवार सरकारी नौकरी (Government Job) की तलाश में हैं वे इस भर्ती में शामिल होने के लिए ऑनलाइन माध्यम से जीआरएसई की ऑफिशियल वेबसाइट grse.in या इस इस पेज पर नीचे दिए गए आवेदन के डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके फॉर्म (Form) भर सकते हैं। आवेदन पत्र निर्धारित अंतिम तिथि 29 अक्टूबर 2023 तक भरा जा सकता है। 4100 (Coming Soon)

कैसे करें आवेदन (How To Apply) -

जीआरएसई अप्रेंटिसशिप भर्ती 2023 में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

इसके बाद करियर टैब में जाएं और Engagement of Apprentices and Trainee सेक्शन में जाएं।

अब अभ्यर्थी APPLY ONLINE (URL) पर क्लिक करें।

इसके बाद Fresh Candidate (CLICK HERE) to Create Log In पर क्लिक करें और पंजीकरण कर लें।

बाद में लॉग इन के माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें।

अंत में पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र का एक प्रिंटआउट (Printout) अवश्य निकाल लें।

भर्ती विवरण (Recruitment Details) -

यह भर्ती अप्रेंटिसशिप के कुल 250 रिक्त पदों को भरने के लिए निकाली गयी है। इसमें से ट्रेड अप्रेंटिस (अनु. आईटीआई) के लिए 134 पदों, ट्रेड अप्रेंटिस (Tradee Apprentice) (फ्रेशर) के लिए 40 पदों, स्नातक अप्रेंटिस के लिए 25 पदों, तकनीशियन अप्रेंटिस (Technician Apprentice) के लिए 47 पद, एचआर ट्रेनी के लिए कुल 4 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post