GSSSB Recruitment 2023 : 10000 पदों पर निकली 10वीं 12वीं पास के लिए भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन


 GSSSB Recruitment 2023 : गुजरात सबऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (GSSSB) की ओर से सर्वेयर, सीनियर सर्वेयर (Senior Surveyor), प्लानिंग असिस्टेंट (Planning Assistant) , वर्क असिस्टेंट (Work Assitant) सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन तिथियों को घोषित कर दिया गया है।

जो अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए योग्यता रखते हैं वे 17 नवंबर 2023 से ऑफिशियल वेबसाइट gsssb.gujarat.gov.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म (Application Form) केवल ऑनलाइन माध्यम (Online Mode)  से ही भरा जा सकता है, अन्य किसी भी तरह से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण नहीं की जा सकती है। फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 2 दिसंबर 2023 तय की गयी है।

योग्यता एवं मापदंड (Qualification and Criteria) -

इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों ने पदानुसार मान्यता प्राप्त संस्थान/ विश्वविद्यालय से 10वीं/ 12वीं/ बीई/ बीटेक/ संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा (Diploma) आदि किया हो। इसके साथ ही उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 40 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा (Age Limite) में छूट नियमानुसार प्रदान की जाएगी। पात्रता एवं मापदंड की जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन (Official Notification) अवश्य पढ़ लें।

भर्ती विवरण (Vacancy Details) -

गुजरात सबऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड की ओर से यह भर्ती कुल 1246 रिक्त पदों को भरने के लिए निकाली गयी है। इसमें से सर्वेयर वर्ग-III के लिए 412 पदों, सीनियर सर्वेयर वर्ग-III के लिए 97 पदों, योजना सहायक, वर्ग-III के लिए 65 पदों, सर्वेक्षक, वर्ग-III के लिए 60 पदों, कार्य सहायक, वर्ग-III के लिए 574 पदों, व्यावसायिक चिकित्सक, कक्षा-III के लिए 6 पद, स्टरलाइजर तकनीशियन, वर्ग-III के लिए 1 पद, कन्यान तकनीकी सहायक, वर्ग-III के लिए 17 पदों, ग्राफिक डिजाइनर, कक्षा-III के लिए 4 पद, मशीन ओवरशियर, क्लास-III के लिए 2 पद वायरमैन, कक्षा-III के लिए 5 पद और कनिष्ठ प्रक्रिया सहायक, वर्ग-III के लिए 3 पद आरक्षित हैं। 10000 (Coming Soon)

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post