ESIC Recruitment 2023 : ईएसआईसी में सीनियर रेजिडेंट मे 4305 पदों पर निकली भर्ती, वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से होगा चयन


ESIC Recruitment 2023: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) की ओर से सीनियर रेजिडेंट के रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के माध्यम से कुल 4300 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए योग्यता रखते हैं वे इस भर्ती में शामिल होने के लिए वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

वॉक इन इंटरव्यू के आयोजन 14 दिसंबर 2023 को किया जायेगा। वॉक इन इंटरव्यू में शामिल होने के समय अभ्यर्थी अपने साथ दो पासपोर्ट फोटोग्राफ एवं सभी आवश्यक दस्तावेज की सेल्फ अटेस्टेड फोटो कॉपी एवं ओरिजिनल दस्तावेज लेकर निर्धारित पते पर पहुंच सकते हैं।

ESIC Senior Resident Recruitment 2023: वॉक इन इंटरव्यू में कौन हो सकता है शामिल

इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी ने मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा/ पीजी डिग्री/ डीएनबी आदि किया हो। इसके साथ ही इंटरव्यू की तिथि 14 दिसंबर 2023 को अभ्यर्थी ने 45 वर्ष की उम्र प्राप्त न की हो। आयु सीमा में छूट नियमानुसार प्रदान की जाएगी। पात्रता एवं मापदंड की विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

ESIC SR Recruitment 2023: कितना मिलेगा वेतन

वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से उम्मीदवारों को सीनियर रेजिडेंट के पदों पर तीन साल के कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर नियुक्त किया जाएगा। अभ्यर्थी के द्वारा किये गए प्रदर्शन के आधार पर उनका टेन्योर बढ़ाया भी जा सकता है। चयनित उम्मीदवारों को इस पद के लिए पे लेवल 11 के अनुसार 67,700 रुपये प्रतिमाह प्रदान किये जायेंगे। इसके अलावा अन्य भत्ते उम्मीदवारों को अलग से प्रदान किये जाएंगे। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post