NIT Warangal Recruitment : एनआईटी वारंगल में प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां, जानें आवेदन की पूरी प्रक्रिया

NIT Warangal Recruitment: शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी), वारंगल ने संस्थान के विभिन्न विभागों में प्रोफेसर, असोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-1, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-2 के रिक्त पदों पर भर्तियां निकालीं हैं। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। जिन उम्मीदवारों को इस भर्ती में शामिल होने की इच्छा है, वह अपना आवेदन एनआईटी वारंगल की आधिकारिक वेबसाइट nitw.ac.in की मदद से कर सकते हैं। NIT Warangal Recruitment: इस तारीख तक कर लें आवेदन

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी), वारंगल में प्रोफेसर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। इच्छुक उम्मीदवार चाहें तो 17 मार्च, 2022 तक अपना आवेदन पूरा कर सकते हैं। आखिरी समय में आवेदन करते समय आधिकारिक वेबसाइट पर तकनीकी समस्या के कारण उम्मीदवारों को समस्या भी आ सकती है। इसलिए सभी अपना आवेदन जल्द से जल्द पूरा कर लें। 

NIT Warangal Recruitment: 99 पदों पर होंगी भर्तियां

एनआईटी वारंगल भर्ती के माध्यम से चयनित उम्मीदवारो को संस्थान के विभिन्न विभागों में प्रोफेसर, असोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-1, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-2 के रिक्त पदों पर नियुक्ति दी जाएगी। भर्ती में रिक्त पदों की कुल संख्या 9 हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। 

NIT Warangal Recruitment: भर्ती का विवरण

प्रोफेसर के लिए रिक्त पदों की संख्या- 29

असोसिएट प्रोफेसर के लिए रिक्त पदों की संख्या- 50

असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-1 के लिए रिक्त पदों की संख्या- 12

असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-2 के लिए रिक्त पदों की संख्या- 8

NIT Warangal Recruitment: शैक्षणिक योग्यता और आवेदन शुल्क

एनआईटी वारंगल ने जारी की गई भर्ती के लिए उम्मीदवारों से पदों के अनुसार योग्यताएं मांगी है। उम्मीदवार इसके लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन में उपलब्ध जानकारी को पढ़ सकते हैं। इस भर्ती आवेदन करने वाले सामान्य , ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को हजार रुपये आवेदन शुल्क जमा करने होंगे। वहीं, एससी, एसटी और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों से 500 रुपये आवेदन शुल्क मांगे गए हैं।

NIT Warangal Recruitment: कैसे करें आवेदन?

उम्मीदवार नीचे दिए गए आसान से दिशा-निर्देशों का पालन कर के अपना आवेदन कर सकते हैं। 

सबसे पहले उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट nitw.ac.in पर जाएं।

अब होम पेज पर दिखाई दे रहे संबंधित भर्ती से जुड़े लिंक पर क्लिक करें।

अब अपना पंजीयन कर के लॉगिन करें और आवेदन पत्र को भरें। 

अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें और सबमिट करें।

अब आगे की जरूरत के लिए आवेदन पत्र को डाउनलो़ड कर के इसका प्रिंट भी निकलवा लें।

Previous Post Next Post