APSC Recruitment : 2000 से अधिक पदों पर निकली 10वीं पास के लिए बंपर भर्ती , जानिए कैसे करें आवेदन


APSC Recruitment : (एपीएससी) ने विभिन्न विभागों में वैज्ञानिक अधिकारी और कनिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 7 अक्टूबर है। हालांकि, उम्मीदवार 9 अक्टूबर तक आवेदन शुल्क जमा कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट apsc.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह भर्ती अभियान 20 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। 2000 (Coming Soon)

रिक्ति विवरण (Vacancy Details) -

फोरेंसिक साइंस निदेशालय, गुवाहाटी, असम के लिए वैज्ञानिक अधिकारी: 01

फोरेंसिक विज्ञान निदेशालय, असम के तहत क्रमशः सिलचर, बोंगाईगांव, तेजपुर और डिब्रूगढ़ में क्षेत्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशालाओं के लिए वैज्ञानिक अधिकारी: 12

फोरेंसिक विज्ञान निदेशालय, असम के तहत मोबाइल फोरेंसिक प्रयोगशालाओं के लिए जूनियर वैज्ञानिक अधिकारी: 07

आवेदन शुल्क (Application Fee) - 

सामान्य वर्ग के लिए आवेदन शुल्क ₹250 है। एससी/एसटी/ओबीसी/एमओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹150 है।

जानें आवेदन कैसे करें (Know How To Apply) -

भर्ती पोर्टल apscrecruitment.in पर जाएं

होमपेज पर, “(ए) फॉरेंसिक साइंस निदेशालय, गुवाहाटी, असम के लिए वैज्ञानिक अधिकारी, (बी) फॉरेंसिक साइंस निदेशालय, असम के तहत क्रमशः सिलचर, बोंगाईगांव, तेजपुर और डिब्रूगढ़ में क्षेत्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशालाओं के लिए वैज्ञानिक अधिकारी” पर क्लिक करें। , (सी) फोरेंसिक विज्ञान निदेशालय, असम के तहत मोबाइल फोरेंसिक प्रयोगशालाओं के लिए जूनियर वैज्ञानिक अधिकारी"।

रजिस्टर करें और आवेदन के साथ आगे बढ़ें

विवरण भरें, आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें

फॉर्म सबमिट करें और डाउनलोड करें

भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post