HARTRON Recruitment : सरकारी विभाग में निकली 2000 से अधिक पदों पर बंपर भर्ती ,10वीं 12वीं पास करें आवेदन


HARTRON Recruitment 2023: हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स कॉरपोरेशन लिमिटेड (HARTRON) की ओर से डाटा एंट्री ऑपरेटर(Data Entry Operator), नेटवर्किंग इंजीनियर्स (Networking Engineers) एवं नेटवर्किंग असिस्टेंट (Networking Assistant) के पदों पर भर्ती निकाली गयी है। भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन तिथियों को घोषित कर दिया गया है। जो उम्मीदवार इस भर्ती में भाग लेना चाहते हैं वे कल यानी 15 सितंबर 2023 से इसमें शामिल होने के लिए आवेदन कर सकेंगे। आवेदन पत्र HARTRON की ऑफिशियल वेबसाइट www.hartron.org.in पर जाकर भरा जा सकता है। आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 29 सितंबर 2023 निर्धारित की गयी है।

ऑनलाइन कर सकेंगे आवेदन (Will Be Able To Apply Online) -

इस भर्ती में जो भी उम्मीदवार शामिल होना चाहते हैं उनको बता दें इसके लिए केवल वे ऑनलाइन (Online) ही आवेदन कर सकते हैं, अन्य किसी भी माध्यम से आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किये जाएंगे। एप्लीकेशन फॉर्म (Application Form) भरने के लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट hartron.org.in पर जाना होगा। इसके बाद आपको Opportunities के लिंक पर क्लिक करना होगा। अब नेक्स्ट पेज पर आपको भर्ती से संबंधित नोटिफिकेशन के लिंक दिखाई देगा जिस पर क्लिक करके आप इसकी अच्छे से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

आवेदन लिंक एक्टिव होते ही आप पहले Registration के लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण कर लें। इसके बाद Apply Online लिंक पर क्लिक करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकेंगे।

भर्ती विवरण (Recruitment Details) -

हरियाणा राज्य इलेक्ट्रॉनिक्स निगम लिमिटेड की ओर से यह भर्ती कुल 129 रिक्त पदों को भरने के लिए निकाली गयी है। इसमें से डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए कुल 115 पद, नेटवर्किंग इंजीनियर्स के लिए 5 पद और नेटवर्किंग असिस्टेंट के लिए 9 पद आरक्षित हैं। 2000 (Coming Soon)

इस भर्ती में चयन के लिए उम्मीदवारों को टेस्ट के लिए आमंत्रित किया जायेगा। जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए तय तिथियों में आवेदन करेंगे उनके लिए HARTRON की ओर से टेस्ट से पहले एडमिट कार्ड (Admit card) ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध करवा दिए जायेंगे। अन्य किसी भी माध्यम से उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र नहीं भेजे जाएंगे।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post