स्वास्थ्य विभाग भर्ती : स्वास्थ्य विभाग में 20,000 विभिन्न पदों पर निकली बंपर भर्ती , जानिए कैसे करें आवेदन


RUHS Recruitment 2023: राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय, जयपुर (Rajasthan University of Health Sciences, Jaipur) असिस्टेंट प्रोफेसर (मेडिकल) के पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी (Vacancy) के माध्यम से कुल 70 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेसबाइट https://www.ruhsraj.org पर जाकर नोटिफिकेशन (Notification) को अच्छी तरह से पढ़ लें और फिर उसके अनुसार आवेदन करें। आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 सितंबर, 2023 है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई आवेदन फॉर्म(Application Form) स्वीकार नहीं किए जाएंगे। बता दें कि आवेदन की प्रक्रिया 6 सितंबर, 2023 से शुरू हुई थी। 20,000 (Coming Soon)

ये हैं अहम तारीखें (These Are Important Dates) -

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 06 सितंबर, 2023

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 26 सितंबर, 2023

ऑनलाइन आवेदन पत्र में सुधार प्रक्रिया शुरू: 3 अक्टूबर, 2023

ऑनलाइन आवेदन पत्र में सुधार करने की लास्ट डेट- 7 अक्टूबर, 2023

परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड जारी होने की तिथि- जल्द जारी की जाएगी (Exam Date and Admit Card Release Date – Will be released soon) -

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें, क्योंकि एप्लीकेशन फॉर्म में गड़बड़ी पकड़ में आने पर पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। 

राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन (How to apply for Rajasthan Health Sciences University Assistant Professor Recruitment) -

राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor) भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट https://www.ruhsraj.org पर जाकर लॉगइन करना होगा। अब इस सूचना पुस्तिका में उपलब्ध ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने के निर्देशों को अच्छी तरह पढ़ें और फिर एप्लीकेशन फॉर्म। अब सभी आवश्यक दस्तावेज प्रदान करें। फीस भुगतान करें। अब भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट (Print Out) अपने पास रखें।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post