JKPSC Exam Released: Jkpsc ने जारी किया परीक्षा का शेड्यूल, अभ्यर्थी यहां से चेक कर सकते हैं परीक्षा शेड्यूल

Jkpsc Exam Released: जेकेपीएससी ने सितंबर और अक्टूबर 2023 के लिए परीक्षा कैलेंडर जारी किया। विभिन्न पदों के लिए परीक्षा तिथियां घोषित की गईं। आधिकारिक वेबसाइट ( Website)/पर विवरण.

जम्मू और कश्मीर (Jammu And Kasmir) लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने सितंबर और अक्टूबर 2023 के लिए परीक्षा कैलेंडर जारी कर दिया है। परीक्षा कार्यक्रम आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर उपलब्ध है। 

वाणिज्य ( Commerce) के सहायक प्रोफेसर, ललित कला( Fine Art) , संगीत और भाषा के सहायक प्रोफेसर, औद्योगिक रसायन विज्ञान के सहायक प्रोफेसर, नवीकरणीय ऊर्जा  (Renewable Energy) के सहायक प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर डोगरी, गणित के सहायक प्रोफेसर और भौतिकी के सहायक प्रोफेसर के पद के लिए परीक्षा 10 सिंतबर को आयोजित की जाएगी। 

उत्पाद एवं कराधान (excise and taxation) भाग I, भाग II और भाग III विभागीय परीक्षा 2023 के पद के लिए परीक्षा 20 सितंबर को आयोजित की जाएगी।

सिविल जज (civil judge) (जूनियर डिवीजन) मुंसिफ के पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा 2023 8 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। जम्मू-कश्मीर सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 15 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी।

Previous Post Next Post