SJVN Limited Recruitment : सरकारी विभाग में 4000 पदों पर निकली बंपर भर्ती , जानिए आवेदन प्रकिया

SJVN Limited Recruitment : एसजेवीएन लिमिटेड ने जूनियर फील्ड इंजीनियर और जूनियर फील्ड ऑफिसर के 155 पदों के लिए रिक्तियां अधिसूचित की हैं। आवेदन प्रक्रिया 18 सितंबर से शुरू होगी और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 9 अक्टूबर है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sjvn.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। 

रिक्ति विवरण (Vacancy Details) -

 यह भर्ती अभियान एफ जूनियर फील्ड इंजीनियर और जूनियर फील्ड ऑफिसर की 155 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। 4000 (Coming Soon)

 आवेदन शुल्क (Application Fees) -

सामान्य/ईडब्ल्यूएस और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹300 है। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

 चयन प्रक्रिया (Selection Process) -

चयन केवल कंप्यूटर आधारित परीक्षणों पर आधारित होगा। अस्थायी रूप से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवार एसजेवीएन ऑनलाइन आवेदन प्रणाली पर उम्मीदवार लॉगिन के माध्यम से और/या पंजीकृत ईमेल आईडी के माध्यम से अपने आवेदन की स्थिति और अन्य संबंधित जानकारी के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।

सीबीटी परीक्षा दो भागों में होगी, भाग I में संबंधित अनुशासन के बारे में 70 बहुविकल्पीय प्रश्न होंगे और भाग II में सामान्य योग्यता पर 30 बहुविकल्पीय प्रश्न होंगे। सीबीटी में न्यूनतम योग्यता अंक एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए 40% और अन्य के लिए 50% होंगे।

 जानिए आवेदन कैसे करें (Know How To Apply) -

आधिकारिक वेबसाइट sjvn.nic.in पर जाएं

होमपेज पर एप्लिकेशन लिंक पर क्लिक करें

आवेदन पत्र भरें

आवेदन शुल्क का भुगतान करें

सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें

फॉर्म जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट ले लें।

उम्मीदवार विस्तृत अधिसूचना देख सकते हैं

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post