Commercial Tax Recruitment 2023 : 12000 पदों पर निकली 10वीं 12वीं पास के लिए भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन


 Commercial Tax Recruitment 2023 : मध्य प्रदेश वाणिज्यिक कर विभाग (Madhya Pradesh Commercial Tax Department) की ओर से निकाली गई कॉमर्शियल टैक्स इंस्पेक्टर भर्ती और Taxation असिस्टेंट के पदों पर आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है। विभाग आज इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया को समाप्त कर देगा।

हालांकि, कल यानी कि 21 अक्टूबर, 2023 तक उम्मीदवार फीस जमा कर सकते हैं। इसलिए, जिन कैंडिडेट्स (Candidates) को अप्लाई करना है, वे आधिकारिक वेबसाइट mptax.mp.gov.in/mpvatweb पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। जारी सूचना के अनुसार, कुल 245 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें कर निरीक्षक 95 और कराधान सहायक (Taxation Assistant) के 121 पदों पर भर्ती की जाएंगी। 12000 (Coming Soon)

ये होगी फीस (This will be the fee) -

इन पदों पर आवेदन करने वाले यूआर और ईडब्ल्यूएस (EWS) उम्मीदवारों को बतौर शुल्क 1200 रुपये देने होंगे। वहीं, एससी, एसटी, ओबीसी और पीडब्ल्यूबीडी श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवारों को 510 रुपये का भुगतान करना होगा। इन पदों पर ओवदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पहले आधिकारिक सूचना में एजुकेशन क्वालिफिकेशन (Education Qualification), आयु सीमा सहित अन्य की ठीक तरह से जांच कर लें और फिर अप्लाई करें। इसके बाद कोई फॉर्म (Form) स्वीकार नहीं किया जाएगा।

  ऐसे करें आवेदन (Apply Like This) -

सबसे पहले उम्मीदवारों को अप्लाई करने के लिए मध्य प्रदेश वाणिज्यिक कर विभाग की आधिकारिक वेबसाइट mptax.mp.gov.in/mpmatweb पर जाना होगा। इसके बाद, वेबसाइट के होमपेज पर ऑनलाइन (Online) आवेदन लिंक पर क्लिक करें। अब आवेदन पत्र भरें और सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें। अब अपनी श्रेणी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करें। एमपी वाणिज्यिक कर भर्ती 2023 के लिए आवेदन पत्र (Application Form) जमा करें।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post