LIC Assistant Recruitment 2023 : 10000 विभिन्न क्लर्क सहायक पदों पर निकली बंपर भर्ती, 10वीं 12वीं पास करें आवेदन


LIC Assistant Recruitment 2023 : भारतीय जीवन बीमा निगम में विभिन्न लेवल के पदों के अंतर्गत क्लैरिकल कैडर (Clerical Cadre) में सहायक के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन व चयन प्रक्रिया का आयोजन समय-समय पर किया जाता रहा है। आमतौर पर एलआइसी द्वारा सहायक के हजारों पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जाती है। हालांकि, एलआइसी द्वारा वर्ष 2019 में सहायक के 8500 से अधिक पदों की भर्ती अधिसूचना जारी किए जाने और चयन प्रक्रिया पूरी होने के बाद से अब तक कोई नया एलआइसी असिस्टेंट नोटिफिकेशन (Assistant Notification) जारी नहीं किया गया है। 10000 (Coming Soon) 

 साल बंपर भर्ती की उम्मीदवारों को आस (Candidates looking forward to bumper recruitment this year) -

ऐसे में एलआइसी असिस्टेंट भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों को इस साल बंपर भर्ती निकाले जाने की उम्मीद है। साथ ही, कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स (Social Media Plateform) पर एलआइसी सहायक भर्ती परीक्षा 2023 अधिसूचना जल्द ही जारी किए जाने की सभावनाएं जताई जा रही हैं। दूसरी तरफ, भारतीय जीवन बीमा निगम द्वारा इस साल सहायकों की भर्ती निकाले जाने को लेकर आधिकारिक (Official)  तौर पर कोई जानकारी साझा नहीं की गई हैं।

जो उम्मीदवार 2019 की भर्ती में चयनित नहीं हो सके थे, लेकिन अब अधिकतम आयु सीमा (Age Limite) के निकट हैं, उन्हें इस साल हजारों रिक्तियों के साथ एलआइसी असिस्टेंट नोटिफिकेशन 2023 जारी किए की उम्मीद है। इन उम्मीदवारों के साथ-साथ एलआइसी सहायक परीक्षा (Exam) की तैयारी में लगे उम्मीदवार भी सोशल मीडिया के माध्यम से अधिसूचना जारी किए जाने की मांग कर रहे हैं।

ऐसे रहें अपडेट (Stay updated like this) -

एलआइसी द्वारा सहायकों की भर्ती के लिए अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट, licindia.in करियर सेक्शन में जारी की जाएगी। वैकल्पिक तौर (Alternatively) पर एलआइसी असिस्टेंट नोटिफिकेशन को साप्ताहिक रोजगार समाचार में भी प्रकाशित करेगा। ऐसे में उम्मीदवार आधिकारीक वेबसाइट (Official Website) करियर सेक्शन (Career Section) और रोजगार समाचार (Employment News) पर नजर बनाए रखें।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके  काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post