RVNL RECRUITMENT : रेल विकास निगम लिमिटेड में प्रबंधकीय पदों पर भर्ती, जानिए पात्रता मानदंड और अन्य विवरण


RVNL Recruitment 2023: रेल विकास निगम लिमिटेड ने प्रबंधकीय पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आरवीएनएल की आधिकारिक वेबसाइट - rvnl.org के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार 29 दिसंबर, 2023 तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

रिक्ति विवरण -

यह भर्ती अभियान संगठन में 5000 रिक्तियों को भरेगा। पदवार रिक्तियों का विवरण निम्न प्रक्रार है-
मैनेजर: 900 पद
डिप्टी मैनेजर: 1600 पद
सहायक प्रबंधक: 2500 पद

पात्रता मापदंड -

जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिसूचना के माध्यम से शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा से संबंधित जानकारी विस्तार में प्राप्त कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया -

योग्य उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा और साक्षात्कार वाली चयन प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को कंपनी में 3 साल की लीज अवधि के लिए सेवा देने के लिए 3 लाख रुपये का बॉन्ड भरना होगा।

पोस्टिंग की जगह -

समय-समय पर कंपनी की आवश्यकता के अनुसार भारत में कहीं भी कंपनी की परियोजनाओं/कार्यालयों में पोस्टिंग की जा सकती है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आरवीएनएल की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

How To Apply (आवेदन कैसे करें) - 

ऊपर हमने ऑनलाइन आवेदन करने से जुड़ा लिंक साझा कर रखा है जिस पर क्लिक करके आप इस नोटिफिकेशन के आधिकारिक पेज पर पहुंच सकते हैं और वहां बताए गए नियमों का पालन करते हुए अपना आवेदन भर सकते हैं। अपने सभी महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट अपनी फोटो , अपने सभी प्रमाण पत्र , मार्कशीट , आधार कार्ड इत्यादि अपने पास रख लें जिससे आवेदन करते समय आपको कोई भी समस्या ना हो।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post