NSIC Recruitment 2023 : असिस्टेंट मैनेजर के लिए निकली 4000 पदों पर भर्ती , जानिए कैसे करें आवेदन

NSIC Assistant Manager Recruitment 2023: एनएसआईसी असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए कल आवेदन करने की आखिरी तारीख है। नेशनल स्माल इंडस्ट्रीज कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NSIC) की ओर से कल 29 सितंबर, 2023 को इस वैकेंसी (Vacancy) के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन (Registration) प्रक्रिया को बंद कर दिया जाएगा। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स (Candidates) इस रिक्रूटमेंट प्रोसेस (Recruitment Process) के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट nsic.co.in के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। 4000 (Coming Soon)

आयु सीमा (Age Limite) -

एनएसआईसी असिस्टेंट मैनेजर (Assistant Manager) भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 29 सितंबर, 2023 तक 28 वर्ष की होनी चाहिए। हालांकि, एससी (SC), एसटी (ST), ओबीसी (OBC) और पीडब्ल्यूबीडी (PWB) को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी। आवेदन करने के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके भी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

 ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन (Apply Online Like This) -

एनएसआईसी असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को एनएसआईसी की आधिकारिक वेबसाइट www.nsic.co.in पर जाना होगा। इसके बाद, फिर, होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें। अब उस लिंक पर क्लिक करें जो कहता है, "ऑनलाइन आवेदन के लिए लिंक"। अब पद के लिए आवेदन करने के लिए खुद को पंजीकृत (Registered) करें और अपने क्रेंडिशयल्स (Credentials) का यूज करके खाते में लॉग इन करें। अब निर्देशानुसार आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें और निर्धारित शुल्क का भुगतान करें। अब एक बार फॉर्म हो जाने के बाद, फॉर्म जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट लेकर रख लें।

एनएसआईसी असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए देना होगा ये शुल्क (This Fee Will Have To Be Paid For NSIC Assistant Manager Recruitment) -

एनएसआईसी असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अनारक्षित श्रेणी (Reserved Category) से संबंधित उम्मीदवारों को 1,500 रुपये शुल्क देना होगा। यह फीस नॉन-रिफंडेबल होगी। वहीं, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के साथ-साथ महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट दी गई है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post